ब्रेकिंग: कथित रूप से अपहृत लड़की पहुंची थाने, बीजेपी विधायक पर लगा था आरोप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बीजेपी एमएलए विनय बिहारी पर हुए अपहरण के आरोप में एफआईआर वाले मामले में रविवार देर शाम नाटकीय मोड़ आ गया. जैसे ही लड़की के अपहरण और एमएलए पर हुए एफआईआर (Kidnapping against BJP MLA Vinay Bihari in Patna) की खबर वायरल हुई, अपहृत लड़की रविवार शाम खुद राजधानी के अगमकुआं थाना (Agamkuan Police Station, Patna) पहुंच गई और कहा कि वह अपनी मर्जी से राजीव सिंह नामक लड़के के साथ गई थी.

थाना पहुंच कर कथित रूप से अपहृत लड़की, जो राजधानी के कॉलेज ऑफ कॉमर्स (College of Commerce, Patna) में पढ़ती है, पुलिस व अपने परिजनों को बताया कि वह एमएलए विनय बिहारी के साले का लड़का, राजीव सिंह से प्यार करती है. उसने यह भी बताया कि वह राजीव से शादी कर ली है और अब वह उसी के साथ रहना चाहती है.

वहीं, अपहृत छात्रा के थाने पहुंचने की जानकारी मिलते ही उसकी मां और उसके परिजन उससे मिलने अगम कुआं थाने पहुंचे. पुलिस ने वहां मौजूद लड़की से उसकी मां को मिलने नहीं दिया. बहुत कहने के बाद लड़की की मां रेखा कुमारी को अपनी बेटी से मिलने दिया गया.

कथित रूप से अपहृत बेटी ने अपनी मां से कहा कि उसने इस मामले को मीडिया और थाने में लाकर एक बड़ी गलती कर दी है. लेकिन लड़की की मां लगातार अपनी बेटी के ऊपर राजनीतिक दबाव होने का दावा कर रही हैं.

मीडिया से बात करते हुए लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी के ऊपर काफी राजनीतिक दबाव बनाया गया है और उनकी बेटी को किसी भी तरह के बयान देने से मना किया गया है. कथित तौर पर अपहृत छात्रा की मां बताती हैं कि उसकी बेटी को यह धमकी दी गई है कि अगर उसने किसी के खिलाफ अपना मुंह खोला तो उसके मां-बाप और भाई को जान से मार दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें| बीजेपी एमएलए के खिलाफ पटना में केस दर्ज, लड़की के अपहरण का है आरोप

लड़की की मां रेखा से जब यह सवाल किया कि उनकी बेटी का संबंध विनय बिहारी के साले के बेटे के साथ 2019 से है, तो रेखा ने बताया कि यदि उसकी बेटी का संबंध विनय बिहारी के साले के बेटे राजीव के साथ था, तो उसने इसकी जानकारी घर वालों को पहले क्यों नहीं दी.

सूत्र की माने तो पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स में पढ़ने वाली लड़की का अफेयर विनय बिहारी के साले के बेटे राजीव सिंह के साथ काफी पहले से है और वर्ष 2019 में इस पूरे मामले की जानकारी विनय बिहारी को भी हुई थी.

इधर, बीजेपी एमएलए विनय बिहारी ने मीडिया से कहा कि इस मामले में हमारे खिलाफ साजिश हुई है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमने तो बस लड़की पक्ष से इतना कहा था कि आपको अगर केस करना है तो लड़के के माता पिता पर करिए हम तो फूफा हैं. मगर उन लोगों ने किसी के कहने पर मेरे ऊपर केस कर दिया. खैर अब लड़की आ गई है. अब हकीकत सामने आ ही जाएगी.

फिलहाल, पुलिस सोमवार को कथित रूप से अपहृत लड़की का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करवाएगी. उसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी. एसपी ने बताया कि लड़की का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ गई थी. लड़का-लड़की एक दूसरे को पहले से जानते थे और दोनों के बीच रिश्ता था.