बाढ़ में कोरोना लॉकडाउन पर प्रशासन सख्त, चलाया रोको-टोको अभियान

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर कु सिन्हा रिपोर्ट)| शनिवार को बाढ़ प्रशासन द्वारा स्टेशन रोड स्थित बाजार में लॉकडाउन गाइड्लाइंस अमल करवाया गया. बाढ़ अनुमंडल के एएसपी अम्बरीष राहुल ने खुद इसकी कमान संभाली. उन्होंने अपने पूरे दलबल के साथ सड़क पर उतर कर रोको-टोको अभियान चलाया.

पिछले कई दिनों से लगातार ऐसी शिकायत मिल रही थी कि लॉकडाउन के बावजूद बाढ़ शहर में लोग कोरोना गाइड्लाइंस का पालन नहीं कर रहे. बाढ़ बाजार से लेकर स्टेशन रोड तक में लोग लॉकडाउन में छूट के दौरान भीड़ लगाकर चीजों की खरीदारी कर रहे थे. मास्क का प्रयोग नहीं करने के साथ वे सोशल डिस्टन्सिंग भी नहीं रख रहे थे. साथ ही छूट के समय के बाद कई दुकानदार शटर गिरा कर धंधा कर रहे थे.

इस अभियान के दौरान एएसपी अम्बरीष राहुल के नेतृत्व में प्रशासन ने कई दुकानों व लोगों को कोरोना गाइड्लाइंस की अनदेखी करते पाया गया. कई दुकानदार अपनी दुकान का शटर गिरा कर धंधा करते पकड़े गए.

स्टेशन रोड स्थित बाजार के बाद प्रशासन का डंडा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक चला जहां मास्क न पहनने वालों की ठुकाई की गई. इसके अलावा पूरे बाढ़ स्टेशन बाजार, बाजीतपुर एवं अन्य कई जगहों पर प्रशासन द्वारा कोरोना गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन करवाया गया.

बताते चलें कि बाढ़ अनुमंडल एएसपी अम्बरीष राहुल पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे. 14 दिन क्वारेंटाइन रहने तथा स्वस्थ होने के बाद वे शनिवार को फुल फार्म में नजर आयें और शहर में कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन नहीं करने वालों के साथ सख्ती से बरती.