राजधानी में हादसा, तीन बच्चे दबे, तीनों की मौत, मुख्यमंत्री मर्माहत

पटना (TBN रिपोर्ट) | बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना के बेली रोड से, जहां लोहिया पथ चक्र के निर्माण के दौरान बड़ा हादसा सामने आया है ,जानकारी के मुताबिक BPSC दफ्तर के बाहर वहां पर जेसीबी से पत्थर के बने गार्डन हटाए जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक़ हादसे में तीन बच्चे दब गए थे. सूत्रों के मुताबिक इनमें से एक बच्चे की मौत हो गई हैं जबकि दो बच्चे बूरी तरह घायल है। घटना के बाद वहां जेसीबी की मदद से इन तीनों बच्चों को निकाल कर उन्हें अस्पताल भेजा गया है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों की तरफ से भारी हंगामा किया जा रहा है, जेसीबी से पत्थर हटाने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं. मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले को शांत कराने कोशिश कर रही है. फिलहाल सभी घायल बच्चों का इलाज पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में चल रहा है.

अपडेट: ताजा अपडेट के मुताबिक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मर्माहत

पटना के जवाहर लाल नेहरु मार्ग के ललित भवन के निकट हुए दुखद हादसे में 3 बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मर्माहत हो गए हैं. उन्होंने हादसे में मृत तीनों बच्चो के परिजनों को चार चार लाख रूपए अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने मृत बच्चो के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.