पटना में भीषण सड़क हादसा, वार्ड मेंबर की हुई मौत

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ हाथियाकन्द सराय गांव के समीप पुल में तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए.

पटना में रोज़ाना तेज़ रफ़्तार की वजह से लोग अपनी जान गवा रहे हैं. आए दिन अनियंत्रित रफ्तार असमय लोगों की जान ले रहा है. इसके बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला पटना के शाहपुर थाना इलाके में सामने आया है. जहाँ एक भीषण सड़क हुई है.

इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक पर सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मृतक की पहचान हाथियाकन्द गांव के ही घमंडी राय के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है, जो वार्ड नंबर 7 के वार्ड सदस्य बताया जा रहा है. घटना के बाद मृतक के घर में मातम का माहौल है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है और इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

error: Content is protected !!