अम्बाला जा रहे 5 प्रवासी मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 11 घायल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोरोना की वजह से देशभर से प्रवासी मजदूर वापस बिहार में अपने गांव लौटे थे. लॉकडाउन की वजह से उन्हें बिहार में भी काम नहीं मिल रहा था. इस कारण उनको 2 वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही थी.

अब देश में अनलॉक चल रहा है जिससे रोज़ के काम काज फिर से पटरी पर आ रही है. अब बिहार के प्रवासी मजदूर वापस काम की तलाश में दूसरे राज्यों की ओर निकल चुके है.

ट्रेनों की सुविधा नहीं होने की वजह से मजदूर गाड़ियों से जा रहे है. इसी कड़ी में बिहार के 16 मजदूरों को लेकर एक जीप अम्बाला की और रवाना हुई थी. जब गाड़ी यूपी पहुंची तब एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने जीप को टक्कर मारी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में सोमवार सुबह इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका इलाज अभी जिला अस्पताल में चल रहा है. इस हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है जिसकी खोज पुलिस अभी कर रही है.

बताया जा रहा है की सभी मजदूर बिहार के सिवान जिले के अलग अलग गांव से है. सोमवार की सुबह करीब 5 बजे जीप प्रयागपुर हाईवे पर खड़ी एक ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना जबरदस्त था कि जीप में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. इसमें से कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

error: Content is protected !!