बाढ़ में डूबने से 6 बच्चे समेत 27 लोगों की मौत

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में कोरोना महामारी के बीच अब बाढ़ और बारिश के पानी से मौत का सिलसिला भी शुरू हो चूका है. रविवार को बिहार में 6 बच्चे समेत 27 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालो में मुजफ्फरपुर से 8, पूर्वी चंपारण में 8, दरभंगा में 4, समस्तीपुर में 4 और मधुबनी जिले में 3 लोगों की मौत हो गई.

वहीं बता दे की जो मौतें हुई है उसमें से कई बाढ़ के पानी में डूब गए तो कई जगहों पर बारिश के कारण भरे पानी में डूब कर उनकी मृत्यु हो गयी. मुजफ्फरपुर के डुमरी विक्रम कुमार की मौत बूढ़ी गंडक में स्नान करने के क्रम में हो गई. जबकि जगदीश गांव में कमलेश कुमार सहनी मौत बूढ़ी गंडक में नहाने के दौरान डूबने से हो गई. चौपार भरत गांव में गुलाम रब्बानी की पोखर में डूबने से मौत हो गई.

पूर्वी चंपारण जिले में भी 8 लोगों की मौत हुई है. ज्यादातर मौत बाढ़ के पानी में डूबने के कारण हुई है. लहलादपुर के पंकज कुमार, सरिता कुमारी, नरहापानापुर के नरहा मल्लाह टोली में बबलू पासवान की मौत भी डूबने से हुई है.

वहीं गोबरी गांव में अपने पालतू कुत्ते को बाढ़ में डूबने से बचाने के दौरान संजय ज्योति कुमारी और धीरज कुमार की मौत हो गई. बाकी जिलों में भी नहाने और बाढ़ के पानी में डूबने से मौते हुई है.