मोतिहारी: ट्रक और कंटेनर की टक्कर, 2 की हुई मौत

मोतिहारी (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सोमवार सुबह एक अनियंत्रित कंटेनर और सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे (Road Accident) मे कंटेनर चालक एवं ट्रक के खलासी की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, जिले (East Champaran) के केसरिया प्रखंड (Kesaria Division) अंतर्गत डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सेमुआपूर चौक के नजदीक एनएच 27 पर सोमवार सुबह एक अनियंत्रित कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया. प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंटेनर में आग लग गई.

कंटेनर के मृत चालक की पहचान यूपी के मैनपुरी जिले के नगला आंटी के रहनेवाले 40 वर्षीय राजीव कुमार के रूप मे हुई है. वहीं ट्रक के खलासी की पहचान यूपी के हरदोई जिला के संडीला थाना के जलालपुर गांव के 19 वर्षीय प्रभाष कुमार यादव के रूप मे हुई है.

बताया जा रहा है कि ट्रक का खलासी ट्रक के चक्का में फंसे गिट्टी निकाल रहा था. तभी पिपरा कोठी की ओर से आ रही कंटेनर ने ट्रक मे जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कंटेनर में आग लग गई और वह धूं धूं कर जलने लगा.

यह भी पढ़ें| कुल्लू बस हादसे में स्कूली बच्चों समेत 11 की मौत

हादसे की सूचना मिलने के बद घटनास्थल पर अग्निशामक गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक कंटेनर पर लदी दवाएं पूरी तरह से जल गई थी.

डुमरियाघाट थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि को दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

(इनपुट-एजेंसी)