सड़क हा’दसे में 2 की मौके पर मौ’त, 1 घा’यल

मोतिहारी (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :-बिहार में लॉकडाउन के बावजूद भी सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे ही एक भयानक सड़क हादसे की खबर डुमरिया घाट थाना इलाके के धनगड़हा चौक से आ रही है. हादसा इतना दर्दनाक था कि हादसे में दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.  वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है. गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे मोतिहारी रेफर कर दिया गया है.

खबर के अनुसार घटना डुमरिया घाट थाना इलाके के धनगड़हा चौक के पास घटित हुई जिसमे एक ट्रैक्टर पर सवार होकर दो मजदूर गेंहू का बोझा लाने जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर सहित दो मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में ड्राइवर सहित एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि हादसे में एक घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है.

हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 28 पर जाम लगा दिया. जिसके बाद तुरंत पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. घटना की सूचना मिलने पर  तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के द्वारा जांच के साथ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.