देवघरा मेले में अश्लील गानों पर जिला परिषद सदस्य ने लगाए ठुमके

मुंगेर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| देवघरा मेले में सांस्कृतिक संध्या के नाम पर फूहड़ तमाशा हुआ जिसमें बार डांसर अश्लील गानों की धुन पर नशीला डांस करने लगी. इसे देख कर इस कार्यक्रम में उपस्थित जिला परिषद सदस्य ने भी बार गर्ल के साथ डांस लगाना शुरू कर दिया.

इस वाकया का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि भोजपुरी गाने डीजे की धुन पर गूंज रहे हैं और उन्हीं धुनों पर डांस कर ग्रामीणों का मनोरंजन कर रहे हैं. इस दौरान तेतिया बम्बर के जिला परिषद सदस्य ओम प्रकाश यादव (Om Prakash Yadav, Zilla Parishad member, Tetia, Bamber, Munger) भी मंच पर गए और बार गर्ल के साथ अश्लील डांस किया.

वायरल वीडियो तेतिया बंबर में लगने वाले प्रसिद्ध देवघरा मेले (Deoghara fair of Tetia Bumber, Munger) का है. यहां भक्ति जागरण के नाम पर रंग-बिरंगे शामियाना सजाए गए, लेकिन सांस्कृतिक कार्यक्रम खत्म होते ही स्क्वाट डांस की धुन बजने लगी. अश्लील गानों की आवाज जोर-जोर से गूंजने लगी और ऑर्केस्ट्रा गर्ल उसकी धुन पर नाचने लगी. साथ ही जिला परिषद सदस्य ने बार गर्ल्स के साथ बिना किसी परवाह के डांस भी किया.

जैसे-जैसे रात ढलती गई, रंग-बिरंगी सभा में दो बार बालाओं ने एक साथ लाइट और फूहड़ गीतों के बीच अपना चमत्कार दिखाना शुरू किया. यह नजारा देखकर जिला परिषद सदस्य दूर नहीं रह सके और मंच पर चढ़ गए और उन बालाओं के साथ नाचने लगे.

यह भी पढ़ें| नीतीश के पूर्ण शराबबंदी मॉडल का अध्ययन करने राजस्थान की पांच सदस्यीय टीम बिहार में

बता दें, हर साल महाशिवरात्रि पर मुंगेर के तेतिया बंबर में एक सप्ताह तक चलने वाला देवघरा मेला लगता है. इसका उद्घाटन कई गणमान्य व्यक्तियों द्वारा किया जाता है और समापन के दौरान भक्ति जागरण के नाम पर स्क्वाट डांस (squat dance) किया जाता है. लेकिन इस अवसर पर यहां मौजूद सम्मानित लोग भी स्क्वाट डांस में अपने डांस का हुनर ​​दिखाने से बाज नहीं आते हैं.

(इनपुट-न्यूज 18)