कोरोना का कहर: मंत्री की पत्नी का निधन, सीएम ने व्यक्त की संवेदना

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राज्य में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. पिछले कुछ दिनों से यहां 2000 से कम नए मरीज सामने आ रहे हैं. इसी बीच कोरोना संक्रमण से मरने वालों में भी लगातार वृद्धि हो रही है. इसी कड़ी में बिहार के अल्पसंख्यक मंत्री खुर्शीद आलम उर्फ फिरोज अहमद की पत्नी का गुरुवार को निधन हो गया. वे कोरोना संक्रमित थी.

खबरों के मुताबिक नीतीश कैबिनेट के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री की पत्नी कई दिनों से बीमार थीं. उन्हें कोविड-19 (Covid-19) संक्रमित पाए जाने के बाद कोरोना डेडिकेटेड हॉस्पिटल पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. वहीं इलाज के क्रम में ही उन्होंने गुरुवार को अंतिम सांस ली.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम अपनी पत्नी के निधन से काफी दुखित हैं तथा उनके घर में मातम का माहौल है. उनकी पत्नी के निधन के दुखद समाचार सुनते ही शोक-संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया.

नीतीश ने किया शोक व्यक्त

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद की धर्मपत्नी के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट किया है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि वे एक कर्तव्यपरायण महिला थीं. उनकी समाज सेवा में भी गहरी रूचि थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वे उन्हें जन्नत में अहम मकाम अता करें और उनके परिवार वालों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दे.

नेता प्रतिपक्ष ने भी किया शोक व्यक्त

उधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर खुर्शीद आलम की पत्नी के देहांत होने पर शोक-संवेदना व्यक्त किया. उन्होंने लिखा है कि इस मुश्किल घड़ी में भगवान शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

Advertisements