ऑइल इंडिया लिमिटेड में 12वीं पास के लिए नौकरी, तुरत करें अप्लाई, आज आखिरी दिन

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | ऑइल इंडिया लिमिटेड (Oil INdia Ltd) ने ऑपरेटर के पदों के लिए 21 अगस्त को वेकन्सी निकली थी जिसके आवेदन करने की आज यानि 18 सितम्बर 2020 को आखिरी तिथि है. बता दें जारी पदों पर अधिकतम 30 वर्ष के उमीदवार आवेदन कर सकते है. जिन भी उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है और इस नौकरी की इच्छा रखते है वे आज ही ऑफिसियल वेबसाइट www.oil-india.com पर जाकर आवेदन कर दें. सारे पदों के लिए 12वीं पास के साथ निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन के पात्र होंगे.

जारी पद का नाम:ऑपरेटर-I (HMV), ग्रेड- VII
शैक्षणिक योग्यता: मान्यताप्राप्त बोर्ड/ यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में 12वीं पास के साथ भारी वाहन चलाने का 4 साल पुराना एवं वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.
आयु सीमा: 18 से 30 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन के पात्र होंगे.
वेतनमान: पे स्केल के तौर पर 16,000 – 34000 रुपये दिए जाने का प्रावधान है.

जानकरी के लिए बतादें GENERAL और OBC वर्ग के लोगो के लिए आवदेन शुल्क 200 रुपये है जबकि एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी/ ईडब्ल्यूएस/ एक्स-सर्विसमैन के लिए आवेदन नि:शुल्क है. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट, क्रेडिट, नेट बैंकिंग या वालेट से किया जा सकता है.

ऑयल इंडिया लिमिटेड द्वारा जारी ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन मंगाए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.oil-india.com पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार आज ही आवेदन पत्र सबमिट करें. वहीं, आवेदन पत्र सबमिट करने के बाद आगामी प्रक्रिया के लिए उसका एक प्रिंटआउट निकालकर अपने पास रख लें.