बेरोजगारी मुद्दे के साथ उतरेंगे तेजस्वी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के बीच सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने मुद्दे तय कर लिए हैं जिसके बल पर वह जनता का विश्वास जितने की कोशिश करेंगें. इसी कड़ी में RJD लीडर तेजस्वी ने अपना मुद्दा चुन लिया है. तेजस्वी ने ये साफ कर दिया है कि इस बार चुनावी संग्राम में वह बेरोज़गारी के मुद्दे के साथ उतरेंगे.

तेजस्वी यादव ने लगातर युवाओं और बेरोज़गारी पर नीतीश सरकार को घेरा है. इसको लेकर तेजस्वी ने 9 सितम्बर को रात के 9 बजे 9 बजकर 9 मिनट तक लाइट बंद कर लालटेन या मोमबत्ती जलाने का ऐलान भी किया था. तेजस्वी यादव ने मिशल लालटेन को सफल बताया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि युवाओं को लादे हुए मुद्दे नहीं चाहिए.

तेजस्वी यादव ने ये साफ कर दिया है कि इस बार के चुनाव में वह युवाओं के बेरोजगारी पर लड़ेंगे. जिस मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव ने लगातार सत्ता पार्टी को घेरा भी है. एक आंकड़े के मुताबिक 17 लाख युवा वोटर पहेली बार वोट डालेंगे. तेजस्वी यह चाहते है कि मिशन युथ के तहत इस युवाओं को अपनी ओर खींचा जाये ताकि सत्ता की कुर्सी तक पहुंचने के कठिन रास्ते को थोड़ा आसान किया जा सके.

लिहाजा तेजस्वी यादव लगातार युवाओं और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेर रहे है. यही नहीं तेजस्वी ने यह भी ऐलान किया है कि यदि RJD की सरकार आती है तो खाली पड़े पदों को जल्द भरा जायेगा. यही नहीं इसके लिए तेजस्वी के नेतृत्व में बेरोजगारी हटाओ.कॉम भी बनाया गया है. अब देखना है कि तेजस्वी का मिशन यूथ किस हद तक सफल हो सकता है.

Advertisements