इस शादी से मच गया बवाल, कहानी सुन पुलिस का भी माथा चकराया

बेतिया (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के बेतिया से बड़ी खबर आ रही है जहाँ दो लड़कियों की शादी से बवाल मच गया है. दोनों लड़कियों की शादी की बात ने सभी को चौंका के रख दिया है.

दरअसल लोग तब हैरान हो गए जब नगर थाना में देर शाम दो लड़कियां थाना पहुंची और अपने आप को पति- पत्नी बताने लगी. यहां तक कि अपने को पति-पत्नी बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाने लगी.

पुलिस ने जब इस बात की पूछताछ की तब उन्होंने बताया कि दोनों ने जालंधर में ही समलैंगिक विवाह कर लिया है. दोनों का कहना है कि उनके परिवार वाले दोनों के रिश्ते को मानने से साफ इंकार कर रहे हैं.

बेतिया में रहने वाले इसराज के पिता हज़रत ने बताया कि उनका परिवार जालंधर में रहता था. वहीं पड़ोस में बगहा के रामनगर की रहने वाली नगमा खातून भी रहती थी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. हालांकि घरवालों ने दोनों को समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने को तैयार थीं.

पूरा मामला समझने के बाद नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भाष्कर ने बताया कि दोनों को सबसे पहले पुलिस पत्नी इसरत के घर लेकर गई जहाँ इसरत के घरवालों ने अपनी बेटी से किसी भी तरह का रिश्ता रखने से इन्कार कर दिया. फिर उसके बाद पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के बीच पत्नी इसरत और पति नगमा को रामनगर स्थित नगमा के घर भेजा है.

ऐसे में देखना होगा कि अब पति बनी नगमा के घरवाले अपनी बेटी की बहू को स्वीकार करते हैं या फिर समलैंगिक विवाह करने वाले इस प्रेमी जोड़े के प्यार की नाव डूब जाएगी.

Advertisements