चिड़ियाघर के बाहर दिखा ‘अजीबोगरीब प्राणी’, डर गए लोग

टेक्सास (TBN – The Bihar Now डेस्क)| संयुक्त राज्य अमेरिका के दक्षिणी प्रान्त, टेक्सास के एक चिड़ियाघर (Texas zoo) ने ऑनलाइन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे देखकर ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स हैरान हो रहे हैं. सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर में एक अजीबोगरीब प्राणी (creature) को चिड़ियाघर में घूमते हुए दिखाया गया है. ये प्राणी दो पैरों पर खड़ा दिखाई दे रहा है, जिसके नुकीले कान भी तस्वीर में नजर आ रहे हैं. यह अजीबोगरीब प्राणी चिड़ियाघर के बाड़े के बाहर दिखाई दे रहा है.

अमारिलो के शहर, टेक्सास ने फेसबुक पर लिखा, “अमारिलो चिड़ियाघर (Amarillo Zoo) ने चिड़ियाघर के बाहर एक अजीब छवि को 21 मई (लगभग 1:25 बजे) को अंधेरे में कैद किया. क्या यह एक अजीब टोपी वाला शख्स है जो रात में चलना पसंद करता है? क्या आपको कोई अंदाज़ा है कि ये क्या है, क्या यह यूएओ (UAO) है- अज्ञात अमरिलो ऑब्जेक्ट क्या हो सकता है?”

पार्क के निदेशक ने कहा है कि किसी भी जानवर या व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया गया, और आपराधिक गतिविधि या जबरन प्रवेश के कोई संकेत नहीं थे. CCTV फुटेज के मुताबिक, तस्वीर 21 मई रात 1:30 बजे की है.

चिड़ियाघर ने स्थानीय निवासियों से अपने विचारों को ईमेल करने के लिए कहा है और पूछा कि उन्हें क्या लगता है, ये प्राणी क्या हो सकता है?

इस हफ्ते की शुरुआत में इंडोनेशिया के एक चिड़ियाघर से एक और क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें एक शख्स एक वनमानुष (orangutan) के बाड़े के पास आता हुआ दिखाई दे रहा है. वानर, जो आगंतुक की उपस्थिति को पसंद नहीं करता है, बाहर आता है और उस शख्स की टी-शर्ट को काफी जोर से पकड़ लेता है. ऑरंगुटन तब आगंतुक के पैर को भी पकड़ लेता है और जाने से रोकता है.

(इनपुट-एजेंसी)