सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की हालत ‘गंभीर’, गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली / लखनऊ (TBN – The Bihar Now डेस्क)| उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की स्वास्थ्य स्थिति को डॉक्टरों द्वारा “गंभीर” बताए जाने के बाद उन्हें हरियाणा के गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती (Mulayam Singh Yadav’s health condition serious, admitted to Gurugram hospital) कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव (Samajwadi Party Supremo Mulayam Singh Yadav) को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल (Medanta hospital, Gurgaon) में भर्ती कराया गया है और आईसीयू वार्ड में उनकी जांच की गई है. यादव पिछले कुछ महीनों से कई बीमारियों का इलाज करा रहे हैं, लेकिन आज उनकी हालत गंभीर बताई गई.

सपा सुप्रीमो के बेटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपने पिता के साथ रहने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, जबकि शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) भी इस समय दिल्ली में हैं, सबसे अधिक संभावना है कि वह मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए आज गुरुग्राम की यात्रा करेंगे.

कुछ हफ्ते पहले, मुलायम सिंह यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी कुछ बीमारियों का इलाज चल रहा था. उस समय, उनकी स्वास्थ्य स्थिति सामान्य होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

मुलायम सिंह यादव, जो समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो हैं, ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारत के केंद्रीय रक्षा मंत्री के रूप में भी काम किया है. 82 वर्षीय राजनेता के स्वास्थ्य के बारे में अधिक अपडेट की प्रतीक्षा है.