ब्रेकिंग : रिया का भाई शोविक और मैनेजर मिरांडा गिरफ्तार

मुंबई / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत डेथ मिस्ट्री में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद NCB की जांच में रिया, उसका भाई शोविक चक्रवर्ती और साइमन मिरांडा का नाम सामने आया है.

बड़ी खबर मुम्बई से आ रही है जहां NCB ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और साइमन मिरांडा को अपनी हिरासत में ले लिया है. उनकी गिरफ्तारी NDPS कानून की धारा 20B, 27A, 28, 29 के तहत की गई है. कल यानि शनिवार को दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत कर NCB रिमांड पर लेने की तैयारी में है. उसके बाद दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

उन दोनों को NCB के मुम्बई आफिस में रखा गया है. हालांकि NCB के अनुसार अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन NCB ने कहा है कि उन दोनों की गिरफ्तारी का डिसिशन ले लिया गया है.

अब रिया की है बारी

शुक्रवार सुबह से ही शोविक और साइमन को NCB ने पूछताछ के लिए अपने ऑफिस में बैठा रखा था. इस पूछताछ में शोविक ने ड्रग मामले में अपनी बहन रिया का नाम लिया. उसने पूछताछ में बताया कि वो रिया के कहने पर ड्रग मंगवाता था.

अब शोविक के अपनी बहन रिया का नाम लेने के बाद उसकी भी गिरफ्तारी 24 घंटे के अंदर हो सकती है. वैसे NCB ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच व्हाट्सएप मेसेज में कई ड्रग्स के नाम सामने आए थे. इनमें एक लिक्विड ड्रग का भी नाम सामने आया था. बताया जा रहा है कि ये ड्रग रिया द्वारा मृतक अभिनेता सुशांत सिंह को दिया जाता था.

सूत्रों के मुताबिक, कल शनिवार को रिया और उसके भाई को भी आमने सामने बैठाकर दोनों के बीच हुए व्हाट्सएप्प मेसेज के बारे में पूछताछ की जा सकती है.

बता दें कि बुधवार को सुशांत मामले में ड्रग के एंगल में NCB द्वारा जांच में कुछ ड्रग पैडलर के नाम आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में इन पैडलरों ने शोविक का नाम लिया था.

Advertisements