आगामी बिहार चुनाव में शिवसेना 50 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है: संजय राउत

मुंबई / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क )|शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी आगामी बिहार विधानसभा चुनावों में 50 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे वहां वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे.

शिवसेना आगामी बिहार चुनाव में लगभग 50 सीटों से चुनाव लड़ सकती है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे.

मीडिया की चुप्पी और विपक्षी नेताओं पर उठाए सवाल

राउत ने सीबीआई के पूर्व प्रमुख अश्विनी कुमार की आत्महत्या के कारण कथित मौत पर मीडिया की चुप्पी और विपक्षी नेताओं पर सवाल उठाए और इसकी तुलना अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से की.

उन्होंने सवाल किया कि अश्विनी कुमार एक राज्य के पूर्व राज्यपाल, एक पूर्व DGP, CBI के पूर्व निदेशक थे. वह एक गंभीर व्यक्ति थे. कोई भी उनकी आत्महत्या पर सवाल नहीं उठा रहा है. राऊत ने पूछा कि सुशांत सिंह की आत्महत्या पर चिल्लाने वाले लोग कहां हैं, अब ये लोग अश्विनी कुमार की मौत पर चुप क्यों हैं? ”.

उन्होंने कुछ समाचार चैनलों द्वारा कथित टीआरपी घोटाले में मुंबई पुलिस की जांच के बारे में भी बात की और कहा कि अगर पुलिस एक दावे के साथ आगे आ रही है तो इसके समर्थन के लिए पुलिस के पास सबूत होंगे. उन्होंने कहा, “अगर मुंबई पुलिस आगे आ रही है और कह रही है कि कोई घोटाला हुआ है, तो वे बिना किसी सबूत के कुछ नहीं कहेंगे. यह टीआरपी का बड़ा घोटाला है. पुलिस ने मामले में लगभग 30,000 करोड़ रुपये के घोटाले का अनुमान लगाया है”.

बताते चलें कि 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा के चुनाव तीन चरणों – 28 अक्टूबर, 3 नवंबर, और 7 को होंगे और मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी.