मांझी के NDA में शामिल होने पर RJD ने कसा तंज

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजनैतिक पार्टियों में खूब हलचल है. विधायकों का अपनी पार्टी छोड़ दूसरी पार्टी का हाथ थमने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में बुधवार को खबर आई कि पूर्व सीएम और HAM सुप्रीमो जीतन राम मांझी 3 सितम्बर को NDA में शामिल हो जायेगें. इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार मांझी पर ताना कस रहे हैं.

पूर्व सीएम और HAM पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी ने एक बार फिर पार्टी बदलने का फैसला किया जिसके कयास काफी पहले से लगाये जा रहे थे. लेकिन अब सारे सस्पेंस को क्लियर कर मांझी ने ऐलान कर दिया है कि वे 3 सितंबर को NDA में शामिल हो जायेगें.

जीतन राम मांझी के महागठबंधन छोड़ NDA में शामिल होने के फैसले पर RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने ताना कसते हुए कहा है कि लोकसभा में महागठबंधन की पतवार तो मांझी जी के हाथ में ही थी. लेकिन उन्होंने उसे डूबो दिया था. अब यहां डूबोने के बाद विधानसभा में एनडीए की नाव डूबने गए हैं.

इसके साथ ही मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कोआर्डिनेशन कमिटी तो एक बहाना था, असल में उन्हें NDA में जाना था. उन्होंने कहा मांझी जी को जब अपमानित किया गया था तब वह हमारे पास ही आये थे. हमने उस वक्त उनका सम्मान किया था. लेकिन अब फिर से वो NDA में जा रहे हैं तो बस वहां वो स्थिर से रहे.

Advertisements