‘युवा विचार विकसित बिहार – नीतीश कुमार’ कार्यक्रम

पटना (TBN – The Bihar Now रिपोर्ट) | बिहार प्रदेश युवा जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष सह विधायक अभय कुशवाहा ने बताया है कि युवा जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के द्वारा “युवा विचार’’ विकसित बिहार – नीतीश कुमार कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश के सभी युवाओं से संवाद करेंगे. दिनांक 11 जुलाई 2020 से आहूत इस कार्यक्रम का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन सह नेता संसदीय दल रामचन्द्र प्रसाद सिंह करेंगे.

इस कार्यक्रम से युवा जदयू के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, प्रखण्ड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष-सचिव सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़ेंगे.

इस कार्यकम के माध्यम से युवा जदयू बिहार सरकार द्वारा 15 साल के कार्यकाल में किये गये उपलब्धियों के बारे विस्तृत जानकारी लोगों तक पहुॅंचाने का काम किया जायेगा.

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतू ने कहा कि आप सभी से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ें. युवा जदयू बिहार के सभी पदाधिकारी हर शनिवार को दिन के 12 बजे फेसबुक लाइव के माध्यम से जुड़ेंगे और अपनी बाते लोगों तक पहुॅंचायेंगे.

प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतू ने जानकारी देते हुए बताया कि युवा जदयू बिहार के अध्यक्ष अभय कुशवाहा के द्वारा राहुल खण्डेलवाल को युवा जदयू बिहार का प्रदेश मुख्यालय प्रभारी मनोनीत किया गया है.