योगी आदित्यनाथ हमेशा नफरत उगलते हैं – नसीरुद्दीन शाह

मुंबई / लखनऊ (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जानेमाने फिल्मी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है और कहा है कि योगी आदित्यनाथ हमेशा नफरत उगलते हैं. वे योगी द्वारा दी गई ‘अब्बा जान’ वाली टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे.

मंगलवार को नसीरुद्दीन शाह एक मीडिया हाउस को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि योगी द्वारा दिया गया इस तरह का बयान “आक्रामक” है. उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम का ‘अब्बा जान’ वाला बयान अवमानना ​​के अधीन है और प्रतिक्रिया के लायक भी नहीं है. उनके अनुसार, “इस पर प्रतिक्रिया करने का कोई मतलब नहीं है. लेकिन तथ्य यह है कि यह अब्बा जान बयान उस नफरत भरे बयान का सिलसिला है, जो वह (योगी आदित्यनाथ) हमेशा से उगलते रहे हैं.”

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 2017 से पहले सिर्फ “अब्बा जान कहने वालों को ही राशन मिलता था”. रविवार को योगी द्वारा एक जनसभा में यह कहते हुए भी सुना गया है कि कि उत्तर प्रदेश में उनके कार्यकाल के दौरान “तुष्टिकरण की राजनीति” समाप्त हो गई.

Also Read| हाईकोर्ट के निर्देश पर निगम कर्मचारियों ने की हड़ताल खत्म, बुधवार से लौटेंगे काम पर

इधर अफगानिस्तान में तालिबान शासन की वापसी का जश्न मनाने वाले भारतीय मुसलमानों की निंदा करने वाली अपनी टिप्पणी के लिए नसीरुद्दीन शाह हाल ही में चर्चा में आए थे.

अपने बयान के लिए हिंदू दक्षिणपंथी से मिले समर्थन के बारे में पूछे जाने पर, नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “हिंदुओं को भारत में बढ़ती दक्षिणपंथी कट्टरता के खिलाफ बोलना चाहिए. यह समय है कि उदार हिंदू इसके खिलाफ बोलें, क्योंकि अब यह बढ़ता ही जा रहा है ‘.