तेजस्वी ने क्यूँ कहा – निर्दयी-निक्कमी नीतीश सरकार

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)| बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पिछले वर्ष चमकी बुखार ने कहर बरपाया था. “एक्यूट इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम” यानि चमकी बुखार की चपेट में आकर सैंकड़ों बच्चों ने अपनी जान गवाई थी. यहाँ तक कि लाखों प्रयास करने के बावजूद चमकी बुखार पर काबू पाने में बिहार सरकार असमर्थ रही थी. पिछले साल की तरह इस साल भी चमकी बुखार से पीड़ित और मौत के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर करारा हमला किया है.    

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को पिछले साल की याद दिलाते हुए कहा है कि पिछले वर्ष चमकी बुखार और राज्य सरकार की लापरवाही से सैंकड़ो बच्चों की मौत हुई थी. आगे तेजस्वी ने इस साल के बढ़ते आंकड़ों पर चिंता जताते हुए कहा कि इस साल भी चमकी बुखार से होने वाली मौतों का आंकड़ा दहाई के अंको में पहुँच चुका है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार से चेताते हुए कहा कि निर्दयी-निक्कमी बिहार की नीतीश सरकार हमारी ससमय सलाह,आग्रह व चेतावनी के बावजूद अभी भी सोई हुई नज़र आ रही है. लगता है बिहार सरकार मौत के सैकड़ा का इंतज़ार कर रहे हैं.