जब भी हो चुनाव का निर्णय लें, एनडीए पूरी तरह तैयार – निखिल आनंद

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा- भारतीय जनता पार्टी संगठन और विचारधारा की बुनियाद पर काम करती है. भारतीय जनता पार्टी काम करने में विश्वास करती है, हमको किसी सर्वे की जरुरत नहीं है. नरेंद्र मोदी जी के नाम और उनका लोककल्याणकारी काम हमारे साथ है. निखिल ने आगे कहा कि नीतीशजी के नेतृत्व में बिहार की एनडीए सरकार की उपलब्धियाँ साथ हैं. चुनाव आयोग जब भी चुनाव का निर्णय लें, भाजपा- एनडीए पूरी तरह तैयार है.

बता दें कि बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद विधान सभा चुनाव में विपक्ष को लेकर लगातार हमलावर रहें हैं. हाल ही में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की राष्ट्र निति और राजनीति पर भी सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था की तेजस्वी को राष्ट्र की नीति और राजनीति की समझ नहीं है. आनंद ने कहा कि नेता विपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में अति आलोचनात्मकता, नकारात्मकता, झूठ- छल- प्रपंच और प्रोपोगंडा के मास्टर हो गए हैं. भाजपा के लोगों की जमात से तुलना करना मानसिक दिवालियापन है. दुखद है कि तेजस्वी को राष्ट्र की नीति और राजनीति समझ में नहीं आती है. भाजपा के नेतागण अपनी नागरिक जिम्मेदारियों के तहत वॉलेन्टियर करके खुद कोरोना जाँच करवा रहे हैं.

वहीं रविवार को भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्विटर पर ट्वीट के जरिये शिवसेना, आदित्य ठाकरे और कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया. आनंद ने अपनी ट्वीट में कहा- शिवसेना सीबीआई जाँच से बहुत नर्वस और घबरायी हुई है. अगर शिवसेना के लोगों को सबकुछ पता है तो सीबीआई संजय राउत- आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट करा दे ताकि रहस्य से ही परदा खुल जायगा. आदित्य ठाकरे ने डरकर सफाई दे दी, अब राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी भी चुप्पी तोड़े.

बता दें की बिहार में विधान सभा चुनाव होने को है और इसे लेकर बिहार की सियासत गर्मायी है. विपक्ष लगातार मौका पाते ही एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहें हैं. फिलहाल कोरोना काल को देखते हुए चुनाव को लेकर कोई निश्चित तिथि तय नहीं की गयी है. राजनैतिक पार्टिया अपने -अपने तरीके से चुनावी प्रचार कर रहीं हैं. पहले भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में अपनी पहली वर्चुअल (डिजिटल) रैली की. फिर कांग्रेस ने भी बीते 8 अगस्त को बिहार में अपनी पहली वर्चुअल रैली का आयोजन किया.