क्या करें, हमें लूज मोशन हो गया था – गोपाल मंडल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी ट्रेन में अन्डरवियर और गंजी में कैट वाक करने वाले जदयू विधायक ने अपनी तस्वीर वायरल होने के बाद अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि उन्हें लूज मोशन (पेट खराब) हो गया था और इसी कारण वे अन्डरवियर और गंजी में बाथरूम जा रहे थे.

सोशल मीडिया पर अन्डरवियर और गंजी वाली तस्वीर के वायरल होने के बाद विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. इसी पर विधायक ने अपनी सफाई दी है. नीचे का पूरा वीडियो देखिए और सुनिए उन्होंने और क्या कहा……

Also Read| आपके विधायक ने तो हद ही कर दी नीतीश जी, अब सार्वजनिक रूप से अंडरवियर और गंजी में

बता दें, गुरुवार को राजेन्द्रनगर-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सफर कर रहे थे. इस दौरान जब ट्रेन पटना से खुली तो सबकुछ ठीक था. ट्रेन के कोईलवर पार करने के बाद विधायक ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. ट्रेन में महिलाएं भी थीं. ट्रेन में उसी कोच में सफर कर रहे एक यात्री ने बताया कि जब इसका विरोध किया गया कि ट्रेन में महिलाएं भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं और इस तरह आप नहीं कर सकते हैं, तो वह गोली मारने और देख लेने जैसी बात करने लगे. उसके बाद उनकी अन्डरवियर और गंजी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.