तेजस्वी से बदला लेने में लगे बॉलीवुड का सेट डिजाइनर और वीआईपी चीफ मुकेश सहनी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव के ऐलान होने के बाद से महागठबंधन को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं. इसी बीच कल शनिवार को RJD ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग के बारे में बताया. सीट शेयरिंग को लेकर आयोजित इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश साहनी ने न केवल बगावत का बिगुल फूंका बल्कि महागठबंधन में छोड़ने का भी ऐलान कर दिया. मुकेश सहनी ने भरे प्रेस कॉन्फ्रेंस में RJD पर पीठ में छुरा भोंकने का आरोप लगाया. मुकेश सहनी के इस कदम के बाद से बिहार की सियासत में अचानक से सरगर्मी बढ़ गई है.

महागठबंधन से अलग होने के बाद मुकेश सहनी किसके साथ जायेंगे, इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है. लेकिन इस बीच खबर यह है कि VIP चीफ मुकेश सहनी अब पप्पू यादव से मुलाकात करेंगे. कयास तो यह भी लगाया जा रहा है कि सहनी, पप्पू यादव और उपेंद्र कुशवाहा के साथ मिलकर नया विकल्प देने की तैयारी में है. ऐसे खबर है कि शनिवार को पप्पू यादव और कुशवाहा आज हाथ मिला सकते है.  

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कल यानि शनिवार को महागठबंधन से नाता तोड़ लिया. लेकिन जो तरीका सहनी ने अपनाया, वह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं था. पहले तो मुकेश सहनी ने महागठबंधन के अपने घटक दलों के साथ हाथ उठा कर तस्वीर खींचवाई. लेकिन जब तेजस्वी ने सीटों का ऐलान किया, तो पीसी में बवाल काट दिया. महागठबंधन से नाता तोड़ने के बाद के तेजस्वी यादव पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने उन्हें धोखा दिया है और हमारा समाज इस धोखे का बदला लेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.