मुख्यमंत्री दावेदार प्रिया के पिता ने जारी किया बयान

 दरभंगा (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)- रविवार का दिन बिहार की राजनीति के लिए हलचल मचा देने वाला था. जब जदयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने लव बिहार-हेट पॉलिटिक्स शीर्षक से अखबारों में विज्ञापन देकर खुद को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया.

पुष्पम प्रिया चौधरी के इस कदम से वो सुर्खियों में आ गयीं. आम जनता और राजनीतिक गलियारे में उनके चर्चे जारी हैं. इस पर पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता विनोद चौधरी ने कहा कि “मेरी बेटी जदयू के शीर्ष नेताओं को चुनौती दे रही है. इसी वजह से पार्टी मेरी बेटी के फैसले का समर्थन नहीं कर रही. है.

जदयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी ने अपनी बेटी के फैसले पर खुश होते हुए कहा कि “खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना मेरी बेटी का अपना फैसला है. वह इतनी शिक्षित है कि अपने सारे फैसले खुद ले सके”. विनोद चौधरी ने आगे कहा कि “जदयू मुझे क्यों सपोर्ट करेगी? जदयू के सपोर्ट करने का कोई अधिकार नहीं बनता है. मेरी बेटी पार्टी के शीर्ष नेताओं को चुनौती दे रही है”.

दरभंगा की रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने लंदन से पढाई की है. प्रिया ने अखबारों में विज्ञापन के द्वारा खुद को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था और खुद को ‘प्लूरल-एवरीवन गर्वन’ (पार्टी) का अध्यक्ष बताया है. जिसके बाद से पुष्पम प्रिया चौधरी सुर्ख़ियों में हैं.