सब कुछ बंद है तो सभी टैक्‍स माफ करे सरकार – बड़हियावाले

पटना (TBN रिपोर्ट) | हर तरह के टैक्‍स की माफी करें – यह मांग मंगलवार को विकासशील इंसान पार्टी के सवर्ण प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष विकास सिंह बड़हियावाले ने सरकार से कर दी. उन्‍होंने कहा कि जब कोई काम हो ही नहीं रहा, तो टैक्‍स लेने का कोई औचित्‍य नहीं है.

जैसा कि मालूम है, मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लागू लॉकडाउन को 15 अप्रैल से 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है. केंद्र सरकार के इसी फैसले पर विकास सिंह बड़हियावाले ने यह मांग रख दी है.

उन्‍होंने खास तौर पर लखीसराय के ट्रक मालिकों एवं सभी तरह के कमर्सियल वाहन मालिकों को राहत पहुंचाने की मांग करते हुए कहा कि लॉकडाउन से कुछ महीने पहले ही लखीसराय में बालू के व्‍यापार पर रोक लगाने से ट्रक मालिकों की हालत खराब हो गई. इसलिए हम सरकार से मांग करते हैं कि वे ट्रक मालिकों और कमर्सियल वाहन का अगले छह महीने तक सभी टैक्‍स माफ करे.

इसके साथ साथ विकास सिंह बड़हियावाले ने लोगों से कोरोना से जारी इस जंग में लॉकडाउन का पालन करने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि देश को महामारी से बचाने का यही एकमात्र तरीका है. उन्होंने काहा कि जब तब सोशल डिस्‍टेंसिंग नहीं होगी, कोरोना का चेन नहीं टूटेगा.

उन्होंने आगे कहा कि रोजी रोटी की मुसीबतें झेल रहे करोड़ों गरीब मजदूरों की आवाज सरकार तक पहुंचाते रहना हम सबकी जिम्मेदारी है और हमसे जो बन पड़े, वो मदद करना भी हमारी जिम्‍मेवारी है. हम मदद कर भी रहे हैं और आगे भी करते रहे हैं.