गोपालपुर विधायक के नृत्य का वीडियो वायरल, पूछने पर दिया विपक्ष को गाली

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होते ही इलाके में कई तरह की चर्चा की जा रही है. कोई कह रहा है कि वीडियो पुराना है तो कई लोग बता रहे हैं कि वीडियो हाल का है.

जो लोग वीडियो को वायरल कर रहे हैं वे लोग बता रहे हैं कि वीडियो शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात की है. विधायक के पैतृक गांव में आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था और किसी प्रोग्राम में विधायक ने ठुमके लगाए. वीडियो के शुरुआती भाग में एक गाना बज रहा है जिस पर विधायक नृत्य कर रहे हैं और वह गाना समाप्त होते ही भोजपुरी का एक अश्लील गाना बजता है. इस गाने पर विधायक जी फिर से ठुमके लगाते हुए देखे जा रहे हैं.

जदयू नेता गुलशन कुमार ने कहा कि वह रात भर प्रोग्राम में थे लेकिन कभी भी विधायक जी ने नृत्य नहीं किया है. वहीं विधायक जी से बात करने के बाद विधायक ने कबूला यह वीडियो हमारा ही है और हमने ही यह कार्यक्रम करवाया था. लेकिन ठुमका की बात से इनकार किया और बताया कि लड़की लोग सेल्फी लेना चाहती थी. मेरा उसी में हाथ उठ गया जिसे लोग ठुमका बता रहे हैं. जब इसे विपक्ष की साजिश बताया गया तो उन्होंने विपक्ष को एक कुसंस्कारी गंदी गाली से नवाज दिया.

वैसे एमएलए साहब जो कहें, लेकिन वायरल वीडियो को देखने से साफ पता चलता है कि एमएलए साहब ने भी ठुमके लगाए और डांस की मस्ती की थी.