Big NewsPatnaPoliticsफीचर

तेजस्वी के बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर बवाल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| रविवार को पटना में आयोजित ‘जन विश्वास महारैली’ (Jan Vishwas Maharally) में तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ने बीजेपी और इसके नेताओं पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को झूठा बताया वहीं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी व विजय कुमार सिंहा पर भी तंज कसे. तेजस्वी के बयान को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिंहा ने भी पलटवार किया है.

महारैली में तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के बारे में कहा कि मुझे गर्व है कि अपने पिता पर. जन विरोधी ताकतों ने उन्हें दौड़ाया, उनके खिलाफ साजिश रची, उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की गई लेकिन फिर वह झुके नहीं.

ईडी और सीबीआई से डरने वाले नहीं

तेजस्वी ने आगे कहा, “मैं आपको बता दूं कि जब बाप नहीं डरा तो बेटा कैसे डरेंगे. भाजपा वाले ईडी और सीबीआई का सहारा लेकर डराने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, हमलोग डरने वाले नहीं हैं.”

बीजेपी को कहा डस्टबीन वाली पार्टी

तेजस्वी यहीं नहीं रुके. उन्होनें आगे कहा “भाजपा वाशिंग मशीन के साथ-साथ डस्टबीन वाली पार्टी हो गई है. भाजपा ने दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाया है. एक अनाप-शनाप बोलता है तो दूसरा बड़बोला है. सम्राट चौधरी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि एक जो बड़बोले हैं, वह 14 साल से चुनाव नहीं लड़े हैं. अंतिम बाद चुनाव लड़कर जीते थे, वह भी राजद के टिकट पर. चाचा जी तो पलटी मारते ही हैं लेकिन सम्राट चौधरी भी उनसे कम नहीं है.”

गोबर को गाजर का हलवा बनाते हैं

तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा, “भाजपा के लोग गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोस देते हैं. इतना झूठ बोलते हैं कि अब जनता भी सब जान चुकी है. मोदी जी कल आपने बोला कि अपने पिता का काम-काज नहीं गिनाता है. आज मैं आपको जवाब देने आया हूं. आप चश्मा साफ करके देख लीजिए यह भीड़ आपको सच बता देगी.”

तेजस्वी ने आगे कहा, “मोदी जी आपको बता देता हूं कि लालू जी ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिलवाया. आपने कितना मुनाफा दिलवाया 2014 से अबतक. लालू जी ने इतना रोजगार दिया. कुलियों को नौकरी दी. रेलवे में कुल्हड़ का कप चलवाया ताकि कुम्हार भाइयों को रोजगार मिले.”

इधर, राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Deputy Chief Minister Vijay Kumar Sinha) ने भी तेजस्वी और आरजेडी पर पलटवार करते हुए कहा, ”राजद नौटंकियों की पार्टी है…ये (राजद) लोग नेता नहीं बल्कि अभिनेता हैं…बिहार की जनता इन्हें स्वीकार नहीं करेगी.” बिहार को एक नेता की जरूरत है, कोई ऐसा व्यक्ति जो नेतृत्व कर सके…जिस तरह का बयान उन्होंने (तेजस्वी यादव) दिया है, वह उनके मन की हताशा को दर्शाता है…”