उपेंद्र कुशवाहा का तेजस्वी और नीतीश पर अटैक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव का ऐलान हो जाने के बाद अब सीट बटवारे को लेकर दलों में कस्सा कस्सी चल रही है. सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में दरार आना थम नहीं रहा. जीतन राम मांझी के बाद अब RLSP ने भी महागठबंधन ने मुँह मोड़ लिया है. RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने आज इसका ऐलान कर दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने नया मोर्चा बना लिया है. कुशवाहा ने मायावती की पार्टी बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है. लेकिन इस दौरान कुशवाहा ने तेजस्वी और नीतीश पर बड़ा अटैक किया है.

महागठबंधन का दामन छोड़ते ही उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी और नीतीश कुमार पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले आज के 15 साल वाले दोनों एक ही सिक्के के दो पहलु हैं.

कुशवाहा ने इशारों इशारों में तेजस्वी पर बड़ा अटैक किया है. कुशवाहा ने कहा है कि महागठबंधन में भी BJP की दखल है. कुशवाहा का कहना है कि ऐसी चर्चा है कि किसी न किसी रूप में BJP महागठभंधन में भी अपनी पकड़ रखती है.

इसके साथ ही कुशवाहा ने नीतीश कुमार के बारे में कहा कि नीतीश कुमार 15 साल पहले की चर्चा करते हैं, अपने द्वारा किये गए कार्यों के बारे में बात ही नहीं करते. उन्होंने कहा कि वे लालू राज से तुलना कर फिर से सत्ता में आना चाहते हैं. कुशवाहा ने महागठबंधन को फेल बताते हुए कहा कि फेल स्टूडेंट से प्रतियोगिता करना चाहते है नीतीश कुमार.

रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात का ऐलान किया. कुशवाहा की पीसी के दौरान BSP के नेशनल संयोजक रामजी राम गौतम और भरत प्रसाद बिंद भी मौजदू रहे. बीएसपी के साथ गठभंधन के अलावा इस मोर्चे में जनवादी सोसलिस्ट पार्टी भी शामिल है. कुशवाहा ने जो नया मोर्चा बनाया है उसमें तीन दल शामिल हैं.