केन्द्रीय मंत्री को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, गृह मंत्री और सीएम से लगायी गुहार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| लोजपा सांसद व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. इस बात की जानकारी पशुपति कुमार पारस ने खुद मीडिया को बताई है.

पशुपति कुमार पारस के अनुसार बुधवार को बिहार दौरे से लौटने के बाद उनके मोबाईल पर किसी ने कॉल किया. जैसे ही उन्होंने कॉल रिसिव किया, उधर से उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी गई. फिर केन्द्रीय मंत्री ने इस बात की जानकारी अपने निजी सचिव को दी.

इसके बाद मंत्री के निजी सचिव ने इस बावत पार्लियामेंट, नई दिल्ली थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. इस शिकायत की कॉपी हाजीपुर पुलिस के साथ पटना पुलिस को भेज दी गयी है. इस पूरे प्रकरण की जानकारी मंत्री की तरफ से केन्द्रीय गृह मंत्री एवं बिहार के सीएम को दे दी गई है.

Also Read | पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक ने की उप मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट

मंत्री के अनुसार केन्द्रीय गृह मंत्री एवं बिहार के सीएम को भेजे गए पत्र में इस मामले की जांच की मांग की है. मंत्री ने मांग की है कि इस मामले में लिप्त दोषी को सख्त सजा दी जाए.

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पहले 23 अगस्त को उनके ऊपर संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में हमला किया गया था. उनके अनुसार विरोधियों ने उस दिन उनपर मोबिल फेंका था.