चिराग पासवान के खिलाफ चाचा ने कर दिया बगावत ?

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | LJP सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. चिराग पासवान का कहना है कि नीतीश कुमार ने 15 सालों में बिहार को रसातल में पहुंचा दिया. चिराग के इस निर्णय से अब उनके घर में ही बगावत की स्थिति हो गई है.

हालांकि चिराग के परिवार में असंतोष तो काफी पहले से ही है, लेकिन राम विलास पासवान की वजह से उनके छोटे भाई पशुपति पारस सब कुछ सहने के बाद भी चुप रहे. लेकिन अब वे चुप नहीं रहने वाले हैं. उन्होंने ऐलान कर दिया है कि 20 अक्टूबर के बाद वे खुलकर बोलेंगे.

रामविलास पासवान के छोटे भाई और LJP सांसद पशुपति कुमार पारस अब खुलकर नीतीश कुमार के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि वे अभी की बात करने की स्थिति में नहीं है, लेकिन 20 अक्टूबर के बाद में राजनीति पर खुले मन से बात करूँगा. हमारा दो डिमांड है जिसे पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री से आग्रह करेंगे.

हमारी मांग है कि बिहार सरकार एक प्रस्ताव भेजें कि रामविलास पासवान को भारत रत्न की उपाधि मिले. मैं इस इश्यू पर नीतीश कुमार को पत्र लिखूंगा और जाकर मिलूंगा भी, मेरा उनसे कोई राजनीतिक दुर्भावना नहीं, वे तो हमारे बड़े भाई हैं.