BJP ने झोंकी ताकत, जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कल आएंगे बिहार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की गहमा गहमी और तेज़ हो गई है. चुनाव के पास आते ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं. अब बीजेपी भी बिहार के चुनावी माहौल में अपनी ताकत झोंकने जा रही है.

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनव के मद्देनज़र BJP चीफ जेपी नड्डा 11 और 12 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर बिहार में रहेंगे. वे कल 11 सितंबर को शाम 5:00 बजे पटना पहुंचेंगे. पटना पहुंचने के बाद जेपी नड्डा शाम 6:00 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में चुनाव संचालन समिति की बैठक लेंगे. इस बैठक में जेपी नड्डा चुनावी रणनीति पर बात-चीत करेंगे.

12 सितम्बर को जेपी नड्डा 9:30 बजे मां पटन देवी का दर्शन करके करीब 11:30 बजे प्रदेश कार्यालय में आत्मनिर्भर बिहार अभियान का शुभारंभ करेंगे और आत्मनिर्भर रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

इसके बाद BJP चीफ जेपी नड्डा दरभंगा के लिए प्रस्थान करेंगे जहां वे 1:30 बजे से मखाना अनुसंधान केंद्र पर मखाना उत्पादन से जुड़े किसानों एवं मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद 3:30 बजे जेपी नड्डा मुजफ्फरपुर के मशहूर किसान चाची राजकुमारी देवी के गांव इब्राहिमपुर पहुंचेंगे और किसान चाची से मुलाकात करेंगे. साथ ही वहां महिला किसानों के साथ बैठक करेंगे. उसके बाद वे पटना के लिए रवाना होंगे.

पटना पहुंचने के साथ ही शाम 5:00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के आवास पर प्रदेश भाजपा कोर कमेटी बैठक को संबोधित करेंगे. सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि BJP चीफ जेपी नड्डा इस दौरे के दौरान सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे.