“आज दारू बंद, कल मेहरारू बंद” – पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह

सीवान (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जमकर वायरल हो रहे एक वीडियो में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar CM) के चहेते पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह (JDU Ex MLA Shyam Bahadur Singh) एक पियक्कड़ सम्मेलन करने ऐलान करते दिख रहे हैं. नीतीश से शराबबंदी में छूट देने का निर्णय लेने को भी कहते हैं. साथ ही यह भी कहते दिख रहे हैं कि “अब दारू किए हैं, इसके बाद मेहरारू बंद” कर देंगे.

दरअसल सिवान के बड़हरिया से पूर्व विधायक व CM नीतीश के करीबी श्याम बहादुर सिंह सिवान जिला परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के कार्यालय में उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. वहां वे मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उपरोक्त बातें कही.

उन्होंने मीडियाकर्मियों से यह कहते दिख रहे हैं कि राज्य में अगर शराबबंदी पर यही हाल रहा तो वे नीतीश को छोड़ तेजस्वी को सपोर्ट करेंगे. यही नहीं मीडियाकर्मियों से बात करते हुए वे कैमरे के सामने ही भोजपुरी गाना गाते हुए नाचने लगे.

इस वायरल वीडियो में नेताजी सिवान में पियक्कड सम्मेलन कराने की बात कहते सुने जा रहे हैं. दसअरल, श्याम बहादुर सिंह शराबबंदी कानून में थोड़ी नरमी चाहते हैं और अपने ही अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं कि सरकार… तनी ढीला करी.. ईयर और बीयर…

बता दें, सीवान जिले की बड़हरिया विधानसभा से जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह अपनी कमर हिलाकर डांस करने के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी वह शराबबंदी कानून में नरमी बरतने की वकालत करते हुए कमर हिलाते दिखते हैं.

इसी वीडियो में कुछ लोगों से बातचीत कर रहे श्याम बहादुर सिंह सेल्फ सर्विस और होम सर्विस की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये कभी बंद नहीं हो सकता. श्याम बहादुर सिंह कहते हैं कि तनी ढीला करी.. ईयर और बीयर. यानी शराबबंदी कानून में ढिलाई की बात कर रहे हैं.

इसमें वह बता रहे हैं कि आज अदालत भी सरकार को कह रही है. इसी दौरान पूर्व विधायक कहते हैं कि सिवान के गांधी मैदान में पियक्कड सम्मेलन कराया जाएगा. इस सम्मेलन में वे पीने वाले और नहीं पीने वाले दोनों के शामिल होने की बात करते दिख रहे हैं.