एक बार फिर बदला NDA में सीट शेयरिंग के ऐलान का समय

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार NDA ने एक बार फिर सीट शेयरिंग को लेकर होने वाली प्रेस कांफ्रेंस के लिए नए टाइमिंग दिया है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे NDA का संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होना था, लेकिन नहीं हो पाया. इसके बाद अब एक नई टाइमिंग दी गई है. BJP की तरफ से बताया गया है कि अब शाम पांच बजे जेडीयू-बीजेपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होगी. उसी पीसी में सीटों और उम्मीदवारों का ऐलान होगा.

आपको बता दें कि इसके पहले भी कई बार संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस को लेकर अनऑफिसियल जानकारी दी गई थी. लेकिन सीटों पर बात नहीं बनने की वजह से सीटों का ऐलान नहीं हो सका. जिसके बाद आज BJP के सभी बड़ी नेता सीएम आवास पहुंचे और सीटों पर फाइनल मुहर लगाने के लिए नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मीटिंग में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और देवेन्द्र फड़नवीस तथा बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहे.

करीब 3 बजे के आस-पास ये मीटिंग खत्म हो गई और बीजेपी के सभी नेता सीएम हाउस से निकल कर सुशील मोदी के आवास पर गये हैं. डिप्टी सीएम के सरकारी आवास पर एक बार फिर से भाजपा नेताओं की बैठक चल रही है.

अब देखना दिलचस्प होगा कि तीन बजे के बाद जो नई टाइमिंग पांच बजे का दिया गया है उस समय जेडीयू-बीजेपी के नेता आधिकारिक तौर पर सीटों का ऐलान करते हैं या फिर से ऐन वक्त पर समय परिवर्तित करते हैं.