वे लोग अनाप-शनाप बोलते रहें, अब तो चुनाव हो चुका – नीतीश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने लालू और तेजस्वी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमलोगों पर अनाप-शनाप बोलने से विपक्षी नेताओं को पब्लिसिटी मिलती है तो वे लोग बोलते रहें. वे सोमवार को 4 देशरत्न मार्ग स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित “जनता के दरबार में मुख्यमंत्री” (Chief Minister In Janata Darbar) के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

दरअसल, बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection 2021) को लेकर इन दिनों लालू-तेजस्वी के कई बयान सामने आ रहे हैं जिसमें दोनों मिलकर नीतीश सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं. इसी का जवाब देते हुए नीतीश ने ऐसा कहा.

उपचुनाव को लेकर पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता मालिक है, फैसला करने का अधिकार उसी को है. जिसको जो बोलना है वो बोलते रहें. हमें इस संबंध में कुछ नहीं कहना है.

यह भी पढ़ें| कुछ और छठ पूजा स्पेशल ट्रेनों का होगा परिचालन, जानिए विस्तृत जानकारी

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को पब्लिसिटी मिलती है तो वे लोग बोलते रहें, अब तो चुनाव हो चुका है. कल उपचुनाव का रिजल्ट भी सामने आ जायेगा.

चुनाव कराना चुनाव आयोग का काम

नीतीश ने कहा कि चुनाव कराना चुनाव आयोग का काम है. इसमें हमलोगों का कोई हस्तक्षेप नहीं है. चुनाव को लेकर जिसको भी कोई शिकायत रहती है तो वे लोग अपनी शिकायत चुनाव आयोग से करते हैं. इसको लेकर कोई क्या बोलता है उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं.

बताते चलें, कुशेश्वर स्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव हुआ था. कल यानि दो नवंबर को मतगणना होगी. मतदान से पहले किसी पार्टी ने प्रचार प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ी थी चाहे वह जेडीयू हो, आरजेडी या फिर कांग्रेस. अब 2 नवंबर को देखना दिलचस्प होगा कि दोनों सीटें किसके पक्ष में जाती हैं.