राजधानी में चोरों का हौसला बुलंद, पत्रकार के घर 20 लाख की चोरी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना में चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है. आये दिन पटना में लाखों रूपए की चोरी हो रही है. ऐसा ही एक मामला पटना से सटे खेमनीचक के पूर्वी लक्ष्मीनगर का है, जहां अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब 5 लाख से ज्यादा की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण सहित घर में रखे अन्य कीमती सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया. चोरी करीब 20 लाख के आसपास की हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार नवभारत टाइम्स डॉट कॉम के पत्रकार अभिषेक कुमार के किराये के फ्लैट रवि सदन, पूर्वी लक्ष्मीनगर, पोस्ट ऑफिस खेमनीचक में अपराधों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. अभिषेक कुमार नॉएडा में रहते है. जबकि फ्लैट में पिता श्रवण कुमार के साथ परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं. श्रवण कुमार ने बताया कि मोकामा विधान सभा में वो परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वोट डालने गए थे.

आज लौटे तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए हैं तथा घर का सामान बिखरा पड़ा है. उन्होंने बताया कि घर में 5 से 6 लाख की नगदी रखी हुई थी. जबकि 22 भर सोना जो कि करीब 12 लाख रुपये का था और 2-3 किलो चांदी के साथ बड़ी बहू के और दो बेटियों के कीमती सामान के साथ घर में रखे कांसे और पीतल के सामान के साथ अन्य कीमती सामान गायब है.

उन्होंने कहा कि घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया है. एसआई मौके पर पहुंचे. जिन्हें चोरी में घर से गये सामान की लिस्ट बनाकर लिखित शिकायत दे दी गई है.