दिन-प्रतिदिन बिहार की हालात होती जा रही है बद से बदतर

भागलपुर (TBN रिपोर्ट) | बिहार में एक तरफ नीतीश सरकार कोरोना महामारी से निपटने की जंग में लगातार प्रयास कर रही है दूसरी तरफ सभी राजनीतिक दल राज्य सरकार के ऊपर कुव्यवस्था एवं विभिन्न मुद्दों को लेकर हमले कर रहे हैं. इसी क्रम में वंचित समाज पार्टी चुनाव अभियान समिति के चैयरमेन ललित मोहन सिंह ने बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए  कहा कि दिन-प्रतिदिन बिहार की हालात बद से बदतर होती जा रही है.

ललित मोहन सिंह ने कहा कि  हत्या, लूट, बलात्कार, भ्रष्टाचार, शोषण एवं कुव्यवस्था की शिकार होकर आज बिहार बहियार बन चुका है और सुशासन का राग अलापने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने ही कुशासन में इस तरह वीडियो कांन्फ्रेंसिग के खेल में वयस्त कर बैठे हैं, जैसे वे सत्ता के मद में चूर होकर बिहार की बदहाली पर वीडियो गेम खेल रहे हो.

वंचित समाज पार्टी चुनाव अभियान समिति के चैयरमेन ललित मोहन सिंह ने कहा कि एक तरफ जहां संपूर्ण विश्व महामारी से जूझ रहा है, वहीं बिहार प्रदेश हत्या, लूट, बलात्कार और कुव्यवस्था से त्राहिमाम कर रहा है. उन्होंने कहा कि आज प्रतिदिन किसानों, मजदूरों, छात्रों एवं व्यवसायी वर्ग की बली चढ रही है और सुशासन के नाम पर अपनी पीठ थपथपाने वाली सरकार मूकदर्शक बनकर देख रही है.

Advertisements