जनता को कोई कमी नहीं होगी – गिरिराज

बेगूसराय (TBN) :-  बिहार के बेगूसराय में लॉकडाउन के चलते मजदूरों और जरूरतमंदों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े इसको लेकर बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को फोन पर पत्रकारों से बात करते हुए अपने इलाके के लोगों को भरोषा दिलाते हुए कहा है कि, “लॉकडाउन के दौरान उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्क्तें नहीं होगीं” साथ ही उन्होंने कहा कि, “सरकार जनता के प्रति प्रतिबद्ध है और पूरे देश में कहीं भी किसी भी व्यक्ति को खद्यान की कमी नहीं होगी”.

कोरोना संक्रमितों के कई मामले मिलने के बाद बेगूसराय कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. बेगूसराय की जनता के लिए गिरिराज सिंह ने कहा कि, “वे उन्हें किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होने देंगे. दिल्ली में रहकर भी वे लगातार बेगूसराय के लोगों के संपर्क में हैं. हर चीज की वे दिल्ली से ही मॉनिटरिंग कर रहे हैं. यहां के हालत और लोगों पर नजरें बनाएं हुए हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि, “बेगूसराय की जनता को कोई भी दिक्कत न हो इसके लिए वे और उनके सहयोगी लगातार प्रयास कर रहे हैं. उनकी जरुरत के अनुसार आवश्यकता पूर्ती के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. बेगूसराय जिला प्रशासन के साथ ही भाजपा के लोग सभी की मदद में जुटे हैं और लोगों की जरुरतों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है”.