युवक के सवाल पर वोट मांगने गए नेता जी हुए शर्म से पानी पानी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कल 28 अक्टूबर को बिहार विधान सभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है. ऐसे में सभी पार्टियों ने खुद की ताकत दिखा कर जनता को रिझाने की कोशिश की है. ऐसे में जनता भी शांत नहीं है. बल्कि अपने क्षेत्र के नेताओं से सवाल जवाब भी कर रहे है. वोटरों के सवाल का जवाब विधायकों के पास होता भी नहीं है.

इसी कड़ीं में एक बार फिर से कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अरुण कुमार सिन्हा वोटरों के फेरा में फंस गए. जैसा कि मालूम है, बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में बिहारियों को कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का वादा किया है. इसी पर मतदाताओं ने अरुण सिन्हा से पूछा कि अब तक तो आप लोगों द्वारा मास्क नहीं दिया ही नहीं गया है तो फिर आप वैक्सीन कहां से फ्री में देंगे.

आपको बता दें कि पटना के कुम्हरार निधानसभा क्षेत्र से बीजेपी (BJP) की टिकट पर चुनाव लड़ रहे सीटिंग विधानयक अरुण कुमार सिन्हा जब अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदाता से मिलने पहुंचे तो उन्हें भरी विरोध का सामना करना पड़ा.

मतदाताओं ने पूछा कि आपके द्वारा अभी तक मास्क नहीं दिया गया है तो आप लोग वैक्सिंग फ्री में कहां से देंगे. फ्री वैक्सीन देना आप के बस की बात नहीं है. इसके साथ-साथ और भी कई मुद्दों को लेकर युवकों ने अरुण कुमार सिन्हा को खूब खरी-खोटी सुनाई और पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस घटना की वीडियो खूब वायरल हुई है. वायरल वीडियो में युवक यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पिछले पांच सालों में गली का निर्माण तक नही हुआ है, करीब एक साल से प्रयास कर रहे हैं, फिर भी आपके स्तर से कुछ नहीं हो रहा है.

मामलों हो, हाल ही में भाजपा के द्वारा यह घोषणा की गई थी कि अगर सत्ता में वे लोग फिर से वापसी करते हैं तो बिहार के लोगों को कोरोना वैक्सीन फ्री में दिया जाएगा. इस पर युवक ने तंज कसते हुए कहा कि मास्क तो दिए नहीं और फ्री वैक्सीन कहां से देंगे. हालांकि युवक ने यह भी कहा कि आपको वोट देने से क्या फायदा, इतने में एक और युवक ने कहा कि इस बार राजद की जीत होगी.