अगर NDA हारा तो बिहार में पनाह लेंगे आतंकवादी – नित्यानंद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विस चुनाव में अब मुश्किल से 2 हफ्तों का समय बाकी है. अब सारी राजनैतिक पार्टियों ने चुनावी सभा में अपनी बयानबाज़ी तेज़ कर दी है. आज वैशाली के महनार में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया. इस चुनावी सभा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, हरिहर सहनी और एनडीए के कई नेता शामिल हुए. इस जनसभा में इन नेताओं ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

चुनावी सभा शुरू हुई तो केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार के चुनाव में चीन, पाकिस्तान और आतंकवाद से लेकर राफेल पर एक के बाद एक तीर दागने शुरू कर दिए. इस दौरान नित्यानंद राय ने विपक्ष प्रतियोगियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में NDA की हार हुई तो राज्य को कश्मीर बना दिया जायेगा. सारे आतंकी बिहार में पनाह ले लेंगे.

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बिहार में आ गई तो कश्मीर से जिन आतंकवादियों का हम सफाया कर रहे है, वे सभी बिहार की धरती पर पनाह ले लेंगे. विपक्ष सत्ता पाने के लिए आतंकवादियों, पाकिस्तान से समझौता कर सकता है. वही जब स्थानीय प्रत्याशी और 5 साल विधायक रहे उमेश कुशवाहा की मंच पर बोलने की बारी आई, तो विधायक जी सामने बैठी जनता के सामने हाथ जोड़ गिड़गिड़ाते दिखे.

वे जनता से कहते रहे, – “5 साल में अगर गलती हो गई हो तो माफ़ कर देना, लेकिन वोट मुझे ही देना. उन्होंने कहा कि महनार में जो काम छूट गया है, उसको पूरा करने का हमको एक मौक़ा दीजिये. आज से सबलोग अपने-अपने बूथ पर लगिए. हमसे जो गलती हो गई है उसके लिए हम माफ़ी मांगते है. एक बार फिर आशीर्वाद चाहता हूँ.”