सीएम नीतीश ने अपने पद को धूमिल करने का काम किया है- तेजप्रताप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो चुकी है. पक्ष और विपक्ष कि पार्टियां लगातार एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रही है. इसी बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं उनके उपाध्य्क्ष पद दे इस्तीफा वापस लेने के लिए मान मनौव्वल की जा रही है.

जिसको लेकर तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत की. लेकिन उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने सीधा सीएम नितीश पर हमला बोल दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी से कौन नाराज़ चल रहा और क्या चल रहा है, वो सिचुएशन हमारे लिए नहीं है. हमारा बिहार किस हालात से गुज़र रहा है.

आगे उन्होंने रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर कहा कि पार्टी समुन्दर की तरह होता है, अगर एक लोटा पानी निकाल लिया जाये तो पानी खत्म नहीं हो जाता है. पार्टी के लोग हैं नाराज़ चलते है, सब मान भी जाते हैं. एक तरीके का ये परिवार है और परिवार में ये सब होता रहता है. हमारा मकसद ये है कि बिहार किस स्थिति में है.

सीएम नितीश पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम नितीश आखिर क्यों सोये हुए हैं, क्यों उनकी नींद नहीं टूट रही है. क्यों वो जनता को देखने के लिए नहीं जाते हैं. जनता पूरी तरह से बेहाल है. हर रोज हम लोग और तेजस्वी यादव हमला करने का काम करते हैं.

तेजप्रताप ने नीतीश कुमार के पार्क उद्घाटन करने पर भी हमला किया और कहा कि वो ज़ू जाये, राजगीर जाये, केवल उनका घूमना काम है. उनका मसद केवल घूमना-फिरना हो गया है. बिहार के कई ज़िले बाढ़ से घ्रसित हैं क्यों नहीं वो दौरा करते हैं, बस उसके जगह पार्क में जा रहे है, तो पार्क खुलवा रहे हैं.

बिहार कि जनता ने उन्हें सीएम बनाया और उन्होंने अपने पद को धूमिल करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जो अपनी जिमेवारी से भाग गया वो बिहार का कोई विकास नहीं करेगा.