तेजस्वी ने बीजेपी को कहा ‘संक्रमण फैलाने वाला जमाती’

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में भले ही चुनाव की घोषणा नहीं हुई हो, लेकिन राजनीतिक पार्टियों के बीच चुनावी रंग गहराने लगा है. सभी पार्टियां एक दूसरे पर हर तरह के जुबानी हथियारों से हमले कर रही हैं.

इसी कड़ी में आज बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी को कोरोना संक्रमण फैलाने वाला जमाती कहा.

दरअसल बिहार बीजेपी के करीब एक सौ नेताओं की कोरोना वायरस की रेंडम जांच हुई थी. मंगलवार को आए रिपोर्ट में इनमें से 75 नेता कोरोना वायरस संक्रमण से ग्रसित पाए गए थे. इसी मामले में तेजस्वी यादव ने बीजेपी को जमाती की संज्ञा दी.

तेजस्वी ने कहा कि यह अनुमान कीजिए कि जब 100 नेताओं की जांच में 75 कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाते हैं, तो अगर सभी की जांच हो तो समझ लीजिए कितने संक्रमित मिलेंगे.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मैं पूरे प्रदेश वासियों से यह अपील करता हूं कि संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रहकर खुद को और अपने परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा बिहार बीजेपी के सभी बड़े नेता कोरोना वायरस से संक्रमित है. उसने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा विधायक समेत कई नेता शामिल हैं. सच में बीजेपी के लोग बिहार में कोरोना का संक्रमण फैला रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ऐसे नकारा हैं जो कि अपने उप-मुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना वायरस से बचा नहीं पाए हैं. फिर वे बिहार और बिहार की आम जनता को क्या बचाएंगे.