तेजस्वी ने CM नीतीश से कहा – आपको कुर्सी पर बैठने का कोई हक़ नहीं

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार इन दिनों दोहरी मार झेल रहा है. एक तरफ़ कोरोना दुरी तरफ बाढ़. इस कोरोना महामारी के बीच मुख़्यमंत्री नीतीश पिछले 134 दिनों से अपने आवास से बाहर नहीं निकले हैं. अब इसी बीच यह बात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बिलकुल भी रास नहीं आई है. उन्होंने अब आख़िर ट्वीट कर CM नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. एक बार फिर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

मुख़्यमंत्री नितीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है- ” गजब, माननीय मुख्यमंत्री जी, क्या 4 महीने से आपने इस साधारण और सामान्य सी मानक प्रक्रिया को अपनाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री और उसके प्रधान सचिव को कहा ही नहीं था ?, अगर इस गंभीर परिदृश्य में 134 दिन अदृश्य रहने के बावजूद भी ऐसा है तो आपको कुर्सी पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

दरअसल, तेजस्वी का यह ट्वीट सीएम नीतीश के द्वारा किये गए उस ट्वीट का जवाब था. जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को जिम्मेदारी सौंपी थी. नीतीश कुमार ने कहा था कि – मैंने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को कहा है कि अस्पतालों में स्थापित कंट्रोल रूम के माध्यम से भर्ती मरीजों से प्रतिदिन बात कर उनके स्वास्थ्य की स्थिति, दवा की उपलब्धता एवं उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी ली जाए.