सुशासन का चोला पहने कुशासनी लोगों से बिहार को है बचाना – तेजस्वी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर नीतीश सरकार पर एक बार फिर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के अंदर की इंसानियत मर चुकी है और सरकार के मुखिया स्वयं कई दिनों से अनजान कारणों से निष्क्रिय और अदृश्य हैं.

तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की बेसुध सरकार निर्लज्जता, लापरवाही, नैतिकता, समयनिष्ठा, बेपरवाही, सत्यनिष्ठा, ग़ैर ज़िम्मेवारी और कर्तव्यपरायणता के सारे पैमाने तोड़ चुकी है’.

उन्होंने आगे कहा है कि कोरोना के चलते बिहार में त्राहिमाम है और अव्यवस्था के चलते लोग तड़प-तड़प कर मौत के मुंह में चले जा रहे हैं. यहां तक कि प्रशासन के महत्वपूर्ण लोग संक्रमित हो चुके है तथा ऐसी हालत में आम आदमी की सुध लेने वाला कहीं कोई नहीं है.

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि कोरोना संक्रमण के साथ यहां लोग बाढ़ की त्रासदी से भी मर रहे है लेकिन जलसंसाधन मंत्री संजय झा और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे समेत पूरी नीतीश सरकार मंत्रिमंडल वर्चुअल रैली (Virtual Rally) में मस्त है.

नीतीश सरकार को अमानवीयत, असंवेदनशीलत और क्रूरता की पराकाष्ठा पार करने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने विज्ञप्ति में कहा है कि इनके अंदर की इंसानियत मर चुकी है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार को प्रदेशवासियों की नहीं बल्कि उनके वोटों की चिंता है.

तेजस्वी ने विज्ञप्ति के द्वारा प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे खुद का और अपने परिवारवालों का ध्यान खुद रखे तथा सतर्क, सावधान और सुरक्षित रहे.

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप मढ़ा है कि नीतीश सरकार यह सोच रही है कि जात-पात के मिश्रण, कुछ महीने मुट्ठी भर चीज़ें मुफ़्त में बाँटकर और 57 घोटाले कर फिर बिहार को लूट लेंगे. लेकिन यहां की न्यायप्रिय जनता नीतीश सरकार की असलियत समझ चुकी है. तेजस्वी ने कहा कि सुशासन का चोला पहने टेढ़ी दृष्टि वाले कुशासनी लोगों से बिहार को बचाना है.