मुख्यमंत्री जी, अब तो जागिए और बाहर निकलिए – तेजस्वी

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव ने हास्यास्पद शैली में तंज कसते हुए डरपोक मुख्यमंत्री की उपाधि क्या दी, उसके बाद से राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते  हुए कहा है कि देशवासी कह रहे है कि बिहार के मुख्यमंत्री को डर लगता है.

आगे तेजस्वी ने कहा कि सरकारी मशीनरी और आधुनिक संसाधनों का दुरूपयोग करते हुए मुख्यमंत्री प्रतिदिन घंटो अपनी पार्टी के नेताओं से अपने आवास से ही वीडियो कांफ़्रेंस करते हैं  लेकिन बिहार की आम जनता के हालचाल आपने पूछा तक नहीं. क्वारंटाइन सेंटरो में कुव्यवस्था से जनता की क्या दुर्गति है यह किसी से छुपी नहीं है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार से कहा अब तो जागिए.   

राजद के नेता तेजस्वी  यादव ने ट्विटर के जरिये नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि आदरणीय मुख्यमंत्री  जी, इस कोरोना के संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, ग़रीबों-श्रमिकों और असहाय लोगों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने पिछले  84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं और ऐसा करने वाले आप देश के अकेले मुख्यमंत्री हैं.

तेजस्वी  ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा क़ि अगर आपको कोई डर है तो  मैं आगे-आगे आपके साथ चलूँगा. लेकिन अब तो घर से निकलिए.