बिना सीजन आम गिरने का तेजस्वी कर रहे इंतजार – आरसीपी

पटना / नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| तेजस्वी के सरकार गिरने वाले बयान पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर.सी.पी सिंह ने चुटकी लेते हुए हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष बिना सीजन आम गिरने का इंतजार कर रहे हैं.

आर.सी.पी. सिंह रविवार को महिला उद्दमिता को बढ़ावा देने के लिए तथा महिलाओं के समग्र उत्थान के लिए नीतीश सरकार द्वारा किये गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आयोजित एक वर्चुअल सम्मेलन में बोल रहे थे.

आर.सी.पी. सिंह ने तेजस्वी के सरकार गिरने वाले बयान पर कहा कि सरकार जनता द्वारा, जनता के वोट से बनाई जाती है. सरकार का बनना और गिरना एक बार ही होता है. बीते चुनाव में हमारे पास बहुमत मिला है और हमारी सरकार पूरे पाँच साल चलेगी.

साथ ही आर.सी.पी. ने चुटकी लेते हुए कहा कि आम का सीजन होता है. आप बिना सीजन आम गिरने का इंतज़ार कीजिएगा तो क्या होगा. यही नेता प्रतिपक्ष सपना देख रहे है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को जो काम उन्हें मिला है, उसे वे ईमानदारी से करें.

दोनों का बैकग्राउंड एक है

आर.सी.पी. सिंह ने चिराग़ पासवान को तेजस्वी यादव के द्वारा ऑफ़र दिए जाने वाले मामले पर कहा कि दोनों का बैक ग्राउंड एक ही है. रामविलास जी गाँव की पगडंडी से राजनीति सीख कर आए थे. लेकिन चिराग दिल्ली के जनपथ से राजनीति सीख के पगडंडी पर आना चाहते हैं.

आप यह भी पढ़ेंदेश में पहली बार एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से हुआ हमला !

उन्होंने कहा कि परिवारवाद की वजह से दोनों को राजनीति में ठिकाना मिल गया है. साथ ही दोनों की सोच भी एक ही है और पृष्ठभूमि भी एक ही है. इसलिए ऐसे में दोनों में एकता तो होनी ही है.