पेट्रोल – डीजल की कीमतों पर नौटंकी कर रहे तेजस्वी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साइकिल चला कर विरोध किया जिसके बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रवक्ता एवं बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी के इस तरह के विरोध प्रदर्शन को नौटंकी करार देते हुए जमकर निशाना साधा है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नौटंकी करने से अच्छा है कि पहले तेजस्वी गोपालगंज जाते और जिनकी जमीन हड़प ली है उनसे माफी मांगते और उनकी जमीन वापस करते. इस गलती के लिए वे साइकिल यात्रा निकालते तो लगे हाथ पाप भी धुल जाता.उन्होनें कहा कि पेट्रोल -डीजल की कीमतों पर नौटंकी कर रहे हैं. भ्रष्टाचार के राजकुमार बड़ी-बड़ी गाड़ियों से चलते हैं, साइकिल चला रहे हैं और पीछे-पीछे बड़ी-बड़ी गाड़ियां चल रही है. ऐसे में विरोध की नौटंकी कर वे चुनाव जीतने की कवायद कर रहे हैं वे काम नहीं आने वाला है.

बताते चलें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही है वृद्धि की खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज प्रदर्शन किया. तेजस्वी यादव 10 सर्कुलर आवास से अपना विरोध जताते हुए साइकिल पर निकले उनके साथ उनके बड़े भाई और विधायक तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि जबतक  पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी नहीं आएगी तबतक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही है वृद्धि से आमलोगों से लेकर कारोबारी तक प्रभाव पड़ रहा है. 

तेजस्वी यादव ने विधानसभा चुनाव के पहले राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में भी मुद्दा बनाना चाहते हैं. जिसे लेकर वे आज प्रदर्शन करने सड़क पर उतर गए हैं. इसके पहले तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर भी आक्रामक तेवर अपनाते हुए केंद्र सरकार को घेरा था.

Advertisements