तेजस्वी ने सुशील मोदी को किसी भी जांच एजेंसी से जांच की दी खुली चुनौती

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | प्रतिपक्ष नेता व राजद विधायक तेजस्वी यादव ने उपमुख्य मंत्री सुशील मोदी को खुली चुनौती दी है. तेजस्वी ने मोदी को अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर कहा कि हम मुद्दों की बात करते हैं और वो मुद्दों से भटकाने की बात करते हैं.

सुशील मोदी को खुली चुनौती देते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर कोई एजेंसी उनके पास बची हो तो वो उससे उनके खिलाफ जांच करवा लें. उन्होंने कहा कि आज की तारीख में ऐसी कोई केंद्रीय एजेन्सी नहीं बची है जो उनके खिलाफ जांच नहीं कर रही है.

कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को ध्यान में रखकर दिया गया बयान

बताया जा रहा है कि तेजस्वी ने यह बयान आरजेडी के कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को ध्यान में रखकर दिया गया है. आरजेडी को इस बात का एहसास था कि बिहार विस चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी की संपत्ति को लेकर एनडीए बड़ा मुद्दा जरूर बनाएगी.

बता दें कि सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर यह आरोप लगाया था कि तेजस्वी ने राघोपुर से नामांकन के समय दायर शपथ-पत्र में कई तथ्यों को छिपाया है. मोदी ने यह भी पूछा था कि आखिर तेजस्वी के पास एक कंपनी को 4 करोड़ रुपये लोन देने के लिए कहाँ से आए ? मोदी ने कहा कि तेजस्वी ने अपने शपथ पत्र में 4.10 करोड़ रुपये का कर्ज़ एक कंपनी को देने की बात शपथ पत्र में कही है. मोदी ने पूछा कि डेढ़ लाख आमदनी बताने वाले तेजस्वी के पास 4 करोड़ रुपये कर्ज़ देने के लिए कहाँ से आए ?

बताते चले कि सुशील मोदी ने पहले भी टिकट के बदले कई नेताओं से तेजस्वी और उनके माता पिता द्वारा पैसा लेने या जमीन लिखवाने का आरोप लगाया था. मोदी ने आरोप लगाया था कि लालू परिवार ने पहले भी तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के नाम कई नेताओं से जमीनें लिखवाई हैं.

error: Content is protected !!