तेजस्वी खाली ट्वीट करता है, जानता कुछ नहीं – नीतीश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में चुनाव को देखते हुए तेजस्वी यादव पर सीएम नीतीश कुमार ने निशाना साधते हुए कहा कि ”वो कुछ जानता नहीं है, सिर्फ ट्वीट करते रहता है”. साथ ही सीएम ने कहा कि पहले कहीं सड़क नहीं था. सड़क में गड्ढे थे. घर में सोया रहता है और उठकर ट्वीट कर देता है. “लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म है.”

वहीं तेजस्वी ने 1, पोलो रोड में झंडोत्तोलन किया और समस्त बिहारवासियों को शुभकामनाएं देते हुए नितीश पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण में आज नया कुछ नहीं था. स्वतंत्रता दिवस है, उस पर मैं आज राजनीति करना नहीं चाहता.

साथ ही, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आप सभी को 74वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आइए, हम सब मिलकर संकल्प लें कि हम देश को भुखमरी, ग़रीबी, महंगाई, जात-पात, ऊंच-नीच और बेरोजगारी से आज़ादी दिलाकर अपने पुरखों के स्वतंत्र और आत्मनिर्भर भारत के असल सपनों को साकार करेंगे.’

बता दें कि आज गांघी मैदान में सीएम नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहारवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर टेस्टिंग लगातार बढ़ाई जा रही है.