तेजस्वी ने परिवार संग मनाया अपना जन्मदिन

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | RJD सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज यानि सोमवार को अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं. तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर रविवार मध्य रात्रि 12 बजते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया. बिहार के इस युवा राजनेता का जन्मदिन उनकी पार्टी के नेता से लेकर परिवार तक के लोग मना रहे हैं. चुनाव में राबड़ी निवास पर ही रह रहे तेजस्वी को सबसे पहले उनकी मां ने बधाई दी, फिर परिवार के लोगों ने बर्थडे का केक काटकर उन्हें बारी-बारी से अपना स्नेह और प्यार दिया. वहीं, हसनपुर सीट से चुनाव लड़ने वाले बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी तेजस्वी को केक खिलाकर उनके मंगल जीवन के लिए आशीर्वाद दिया.

इधर, पूरे राज्य में तेजस्वी के समर्थकों ने सोमवार सुबह से ही तेजस्वी के जन्मदिन का जश्न मनाना शुरू कर दिया है. तेजस्वी के जन्मदिन की खुशी जहां एक तरफ राजद के कार्यकर्ताओं में है, वहीं दूसरी तरफ एग्जिट पोल में महागठबंधन के जीत के अनुमान से भी दिल गदगद हो रहा है.

बिहार के विधानसभा चुनाव में इस बार एग्जिट पोल के आधार पर तेजस्वी यादव को सीएम पद का प्रबल दावेदार बताया गया है. हालांकि, 10 नवंबर को ही बिहार विधानसभा की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो जाएगी.